एक एसयूवी में फारूक अब्दुल्ला के निवास में जबरन प्रवेश करने के लिए आदमी को पुलिस ने गोली मारी

मुर्फा शाह के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति राज्य के पुंछ जिले के निवासी हैं। सबसे पहले, आदमी ने एक एसयूवी, एक एक्सयूवी 500 में मुख्य द्वार या वीआईपी गेट का उल्लंघन किया।
शनिवार सुबह जम्मू में भटिंडी में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय सम्मेलन पार्टी फारूक अब्दुल्ला के अध्यक्ष के निवास के अंदर अपना रास्ता मजबूर करने के बाद वाहन में एक आदमी को गोली मार दी गई थी।

मुर्फा शाह के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति राज्य के पुंछ जिले के निवासी हैं। सबसे पहले, आदमी ने एक एसयूवी, एक एक्सयूवी 500 में मुख्य द्वार या वीआईपी गेट का उल्लंघन किया। वहां कर्तव्य अधिकारियों के साथ उनका घबराहट था। घोटाले में एक कर्तव्य अधिकारी घायल हो गया था। उसके बाद, उसने घर में मजबूर प्रवेश किया। घर पर तैनात सुरक्षा बलों ने आदमी को मार डाला घटना सुबह 9:30 बजे की है। मारे गए व्यक्ति का नाम मुरफस शाह है।
पुलिस ने बताया कि मुरफस सुरक्षाबलों की चेतावनी को नजरअंदाज कर वीआईपी गेट को तोड़कर एसयूवी को लॉन तक ले गया। इस दौरान उसे रोकने की कोशिश की गई। सुरक्षा बलों से उसकी हाथापाई भी हुई, लेकिन वह कमरे तक पहुंच गया। वहां रखे सामान के साथ उसने तोड़फोड़ की। झड़प में एक ड्यूटी ऑफिसर जख्मी हो गया। 
पिता ने कहा- मेरे बेटे को गोली क्यों मारी : मुरफस के पिता ने सुरक्षाबलों की कार्रवाई पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि अगर मेरा बेटा निहत्था था तो उसे गिरफ्तार किया जा सकता था, उसे गोली क्यों मारी गई? जम्मू जोन के आईजी एसडी सिंह ने बताया कि मुरफस पुंछ का रहने वाला था। उन्होंने पुष्टि की कि मुरफस के पास कोई हथियार नहीं था। 

Comments